32.1 C
New Delhi
Saturday, July 13, 2024

सिंघम अगेन के साथ जीवन का एक पूर्ण सर्कल होने पर अर्जुन कपूर ने कहा, ‘इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत नकारात्मक किरदारों को निभाकर की!’

रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित सिंघम अगेन में खलनायक के रूप में अर्जुन कपूर को उनके खतरनाक, खून से सने लुक के लिए सर्वसम्मति से प्यार मिल रहा है! अर्जुन का कहना है कि नकारात्मक भूमिकाएँ निभाने की उनकी क्षमता पर विश्वास करने के लिए वह अपने गुरुओं आदित्य चोपड़ा और रोहित शेट्टी के आभारी हैं!

अर्जुन कहते हैं, “मैंने इशकजादे, औरंगजेब जैसी फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया और इतने सालों के बाद, मैं सिंघम अगेन में एक खलनायक की भूमिका निभा रहा हूं! जबकि उस समय आदित्य चोपड़ा ने मुझमें ऐसे किरदार निभाने की क्षमता देखी थी जो त्रुटिपूर्ण हों, अब, मैं इस विश्वास के लिए रोहित शेट्टी का आभारी हूं कि मैं उनकी महत्वाकांक्षी और बहुचर्चित कॉप यूनिवर्स फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभा रहा हूं! रोहित शेट्टी ने मुझमें विश्वास जगाया और हर कदम पर एक मार्गदर्शक रहे है!”

अर्जुन कहते हैं, “ये दोनों लोग मेरे फिल्मी करियर में सच्चे गुरु रहे हैं और मैं आभारी हूं कि रोहित शेट्टी जैसे हिट-मशीन फिल्म निर्माता का मानना है कि मैं सिंघम अगेन में खलनायक की भूमिका निभाकर लोगों को चौंका सकता हूं।”

अभिनेता का कहना है कि रोहित शेट्टी की फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाना उनके लिए रोमांचकारी है क्योंकि इससे उन्हें एक अभिनेता के रूप में भी प्रयोग करने का मौका मिला।

अर्जुन कहते हैं, ”मैं हमेशा से स्क्रीन पर प्रयोग करना चाहता था और दर्शकों को कुछ अलग देखने को देना चाहता था। इसलिए, सिंघम अगेन में पुलिस के कट्टर दुश्मन की भूमिका निभाना मेरे लिए एक रोमांचक अवसर है

वह आगे कहते हैं, “जैसा कि मैंने कहा, जब मैं सिंघम अगेन के सेट पर होता हूं तो ऐसा लगता है जैसे मेरे करियर का सर्कल पूरा हो गया है। मुझे अपने करियर की शुरुआत में नकारात्मक किरदार निभाकर बहुत प्यार मिला और मैं सिंघम अगेन के साथ भी वैसा ही और अधिक प्यार पाना चाहता हूं।”

Related Articles

Latest Articles