36.8 C
New Delhi
Friday, April 19, 2024

इरोज नाउ ने इस दीवाली ‘मज़ालो’ द्वारा संचालित फेसबुक पर बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल का किया शुभारंभ!

इरोज एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन (एनवाईएसई: ईएसजीसी) (“इरोएसटीएक्स” या “द कंपनी”) के स्वामित्व वाला एक प्रमुख ओवर-द-टॉप (ओटीटी) दक्षिण एशियाई मनोरंजन प्लेटफॉर्म, इरोज नाउ, एक वैश्विक मनोरंजन कंपनी इस दिवाली फेसबुक पर एक महीने तक चलने वाले बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत कर रही है। इस सहयोग के हिस्से के रूप में, इरोज नाउ अपने 12,000 से अधिक भारतीय फिल्मों के विशाल पुस्तकालय से हर दिन एक फिल्म का प्रीमियर करेगा और इसे 3 नवंबर से 2 दिसंबर तक ‘इरोज नाउ के फेसबुक पेज’ पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्मों को गेमिफाइड वीडियो और एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम में ब्लॉकचैन-आधारित वीडियो स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन, Mzaalo द्वारा संचालित किया जाएगा।

इरोज नाउ ने त्योहारी सीजन के दौरान जॉनर, स्केल और प्रासंगिकता का सही संतुलन सुनिश्चित करने के लिए फिल्मों को ध्यान से चुना है। इस सूची में 90 और 2000 के दशक के लोकप्रिय टाइटल जैसे कि तेरे नाम, हम दिल दे चुके सनम, देवदास, कॉकटेल, लव आजकल से लेकर पिछले दशक की लोकप्रिय रिलीज़ जैसे कि शुभ मंगल सावधान, रांझणा, मनमर्जिया, विक्की डोनर से लेकर नई रिलीज़ हाथी मेरे साथी और भी बहुत शामिल है।

इरोज नाउ की मार्केटिंग से सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, रामकृष्णन लक्ष्मण ने इस कैंपेन पर बात करते हुए कहा, “हमारे डेटा साइंस में किये गए रिसर्च से यह पता चला है कि बॉलीवुड फिल्मों में एक मजबूत रिपीट वाच वैल्यू है। और त्योहारी सीजन के दौरान यह रिपीट व्यू कई गुना बढ़ जाता है। आजकल लोग अपने डिवाइस पर लॉन्ग फॉर्म कंटेंट को स्ट्रीम करना पसंद कर रहे हैं, फेसबुक के साथ यह साझेदारी हमें इस दिवाली बॉलीवुड के पुराने और नए जेम्स को देखने का आनंद कई अरबों दर्शकों तक पहुंचाने की अनुमति देगा। हमें विश्वास है कि यह कैंपेन लोगों के जीवन में दिवाली के जश्न के अनुभव को अधिक बढ़ा देगा।”

पारस शर्मा, मेटा के निर्देशक, मीडिया पार्टनर कहते हैं, “फेसबुक वॉच के साथ भारत में हमारा ध्यान देश में विविध उपभोक्ता टेस्ट को दर्शाता है। हमारे समुदाय में फिल्में और सिनेमा बेहद लोकप्रिय होने के साथ, हम इरोज नाउ के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं ताकि प्रशंसकों को फेसबुक वॉच पर अपनी पसंदीदा बॉलीवुड फिल्में देखने में सक्षम बनाया जा सके। हमें उम्मीद है कि यह अनुभव लोगों को फेसबुक पर अपने पसंदीदा कंटेंट को साझा करने, कनेक्ट करने और मनोरंजन करने में सक्षम बनाएगा।”

मज़ालो के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, विक्रम तन्ना कहते हैं, “इंडस्ट्री की यह पहली पहल बॉलीवुड के बेहतरीन कंटेंट को लोकतांत्रित करने का एक बेहतरीन उदाहरण है। इरोस के साथ हमारा जुड़ाव सोशल एंटरटेनमेंट कॉमर्स को चलाने के लिए उपयोगकर्ता-ब्रांड अनुभवों के नए रास्ते खोलता है। हमें यकीन है कि यह अनूठी उत्सव साझेदारी अधिक जुड़ाव का मार्ग प्रशस्त करेगी और इसके परिणामस्वरूप हमारे कंटेंट को ओर आगे बढ़ाया जाएगा। ”

इरोस नाउ के फेसबुक पर प्रशंसकों का 10 मिलियन का मजबूत समुदाय है, और दोनों कंपनियों के बीच यह सहयोग प्रशंसकों को एक इंटरैक्टिव वियुइंग अनुभव प्रदान करेगा। बॉलीवुड भारतीय कन्ज़्यूमर वीडियो एक्सपीरियंस का एक अभिन्न अंग है और दोनों भागीदार भारत में ऑनलाइन वीडियो दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Related Articles

Latest Articles