36.8 C
New Delhi
Saturday, May 18, 2024

हृदय वी शेट्टी की मसूरी बॉयज़ में मुख्य किरदार निभाएंगी अमिका।

गायिका से अभिनेत्री बनी अमिका शैल ने हृदय वी शेट्टी की अगली थ्रिलर कॉमेडी फीचर फिल्म मसूरी बॉयज साइन की है। अमिका ने फिल्म के लिए वर्कशॉप अटेंड करना भी शुरू कर दिया है। फिल्म को देहरादून और मसूरी में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए अमिका ने कहा, “एक दिग्गज निर्देशक के साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है, परियोजना के प्रति हृदय का दृष्टिकोण अद्वितीय है। मैंने 2012 में उनकी फिल्म चालीस चौरासी देखी – तब मैं एक गायक थी। मुझे कभी नहीं पता था कि एक दिन मुझे उनकी एक फिल्म में बतौर अभिनेत्रि उनके साथ काम करने का मौका मिल सकता है। फिल्म के कलाकारों की टुकड़ी में नसीरुद्दीन शाह, के के मेनन, रवि किसन, मनोज पाहवा आदि जैसे दिग्गज थे – ये सभी मेरे पसंदीदा हैं। ये मेरे लिए एक सपने का सच होने जैसा है। ”

हृदय वी शेट्टी ने मिट्टी, गॉडफादर, प्यार में ट्विस्ट, दाग और प्लान जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी वर्तमान फिल्म मसूरी बॉयज़ को निर्माता जे एस रावत और तरुण रावत द्वारा उनके बैनर जेएसआर प्रोडक्शंस के तहत नियंत्रित किया जा रहा है। “मैंने स्क्रिप्ट सुनने के बाद तुरंत प्रोजेक्ट के लिए हां कर दी। मैं फिल्म में एक अनूठा किरदार निभाऊंगी जिसे मुझे पहले कभी चित्रित करने का अवसर नहीं मिला। पर्दे पर नए किरदारों को निभाना हर अभिनेता के लिए एक सपने के सच होने जैसा होता है और मुझे लगता है कि मैं लक्ष्मी से लेकर मिर्जापुर 2 से छत्तीस और मैना तक के विभिन्न कार्यों को पाकर धन्य हूं।

Related Articles

Latest Articles