33.1 C
New Delhi
Friday, July 12, 2024

क्या जारा के अपराधियों को ढूंढ पाएंगे सभी के पसंदीदा लॉयर माधव मिश्रा!

सबसे पसंदीदा लॉयर माधव मिश्रा अपनी विट और ह्यूमर के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार के बहुप्रतीक्षित हॉटस्टार स्पेशल्स क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के साथ हमारी स्क्रीन पर लौट आए हैं। इस अवॉर्ड विनिंग शो के लेटेस्ट सीजन के पहले दो एपिसोड्स में फेवरेट लॉयर अपने सबसे चुनौतीपूर्ण मामलों में से एक का सामना करते है, जो है लोकप्रिय बाल कलाकार ज़ारा आहूजा की हत्या का मामला है। इस कहानी में तब एक दिलचस्प मोड़ आता है जब सभी सबूत उसके भाई मुकुल आहूजा की ओर इशारा करते हैं।

बच्चों की प्यारी और एक घरेलू नाम ज़ारा (देशना दुगड़) की एक सुनसान जगह पर बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। जैसा कि आहूजा एक भावनात्मक रोलर कोस्टर का उपयोग करती है, पुलिस जांच और सभी सबूत उसके सौतेले भाई मुकुल (आदित्य गुप्ता) की ओर इशारा करते हैं, जो उसे देखने वाला आखिरी व्यक्ति है। दुख और दर्द ने परिवार को पूरी तरह से तोड़ दिया है, और मीडिया और ज़ारा के प्रशंसकों से पुलिस और सरकारी वकील पर अपराधी को खोजने का दबाव बढ़ गया है। मुकुल के इतिहास की वजह से उसके अपने माता-पिता, अवंतिका (स्वस्तिका मुखर्जी) और नीरज (पूरब कोहली) को उसकी बेगुनाही पर शक होता है। जैसे ही आगे की जांच मुकुल को इस केस का अहम संदिग्ध बना देती है, उसे एक जुवेनाइल होम में दबाव बनाया जाता है। ऐसे में परेशान और एक वकील की तत्काल जरूरत में, गौरी (कल्याणी मुले) माधव मिश्रा (पंकज त्रिपाठी) की सिफारिश करती है।

जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ता है, मुकुल की सौतेली बहन ज़ारा के प्रति नफरत के खुलासे के साथ उसके साथ नशे की लत का इलाज चलना और नीरज का इस बात को लेकर पूरा शक होना कि मुकुल ही हत्यारा है, के साथ यह केस और भी मुश्कित होता जाता है। ऐसे में अब माधव मिश्रा सच्चाई को उजागर करने के लिए क्या करेंगे? ये देखना वाकई बेहद दिलचस्प होगा जिसके आपको सीरीज के बारी के एपीसोड्स का इंतजार करना होगा।

Related Articles

Latest Articles