Home Hindi सौरभ शुक्ला ने यूनीवर्स के चारों ओर होने वाली सुपरनैचुरल चीजों के बारे में अपने विश्वास को किया साझा!

सौरभ शुक्ला ने यूनीवर्स के चारों ओर होने वाली सुपरनैचुरल चीजों के बारे में अपने विश्वास को किया साझा!

0
सौरभ शुक्ला ने यूनीवर्स के चारों ओर होने वाली सुपरनैचुरल चीजों के बारे में अपने विश्वास को किया साझा!

डिज़्नी+ हॉटस्टार दर्शकों के लिए दहन-राकन का रहस्य के साथ असामान्य घटनाओं की एक दिलचस्प कहानी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। जहां, यह शो समाज और उसकी मान्यताओं को छूता है और अपने पात्रों को उनके गहरे और डरावने डर का सामना करने के लिए चुनौती देता है, सौरभ शुक्ला, जो एक पंडित की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, की भी अलौकिक चीजों को लेकर अपनी कुछ मान्यताएँ हैं, जो हमारी दुनिया को घेरे हुए हैं।

दहन – राकन का रहस्य की शूटिंग का प्रमुख सेटअप शिलासपुरा के विचित्र, देहाती गांव में असाधारण घटनाएं होती हैं, जिसे ‘द लैंड ऑफ द डेड’ भी कहा जाता है। बनिजय एशिया, दीपक धर और ऋषि नेगी द्वारा निर्मित ये सीरीज 16 सितंबर को रिलीज होगी। इस पूरी सीरीज में नौ-एपिसोड दिखाए जाएंगे। इसमें राजेश तैलंग, मुकेश तिवारी, सौरभ शुक्ला, अंकुर नैयर, रोहन जोशी, लहर खान जैसे कलाकार भी शामिल हैं। हाल में सौरभ शुक्ला ने दहन से अपने दिलचस्प किरदार के बारे में बात की थी, जिसके बाद उन्होंने अब अलौकिक शक्तियों की अपनी धारणा पर रोशनी डाली है।

इसी के बारे में बात करते हुए सौरभ शुक्ला ने साझा किया, “तो आपको यह महसूस होता है कि आप कुछ सुपरनैचुरल कह रहे हैं और मैं इसे एक प्राकृतिक घटना कहता हूं। इसलिए कुछ चीजें होती हैं जो मैंने पहले कभी अनुभव नहीं की हैं। तो ह्यूमन माइंड ऐसा है कि वह इन चीजों को भी अलग तरीके से प्रोसेस करता है। तो, उदाहरण के लिए, आधी रात में आप जंगल के बीच में बैठे हैं और कोई नहीं है, लेकिन फिर एक आवाज आती है जो बहुत तेज चिल्लाती है क्योंकि आपका माइंड कह रहा है कि आप हैं अकेले तो वास्तविकता यह है कि जंगल चीजों से भरा है और यह जीवित हो जाता है और फिर दिमाग खेल खेलना शुरू कर देता है और यह आपको इमेजिंग करने के लिए मजबूर करता है और समय-समय पर हेल्यूसीनेट भी करता है इस तरह से मैं कहूंगा कि मैं डर से मुक्त नहीं हूं, मैं भी इस डर से गुजरा हूं कि कोई कहीं छिपा है, या ऐसी चीजे कि जब कोई नहीं है तो यह दरवाजा कैसे हिला। लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे किसी अननोन फोर्सेज द्वारा हैं, वे इस यूनीवर्स की सभी ताकतें हैं। ”

तो आईएएस ऑफिसर अवनी राउत से जुड़ने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें क्योंकि वह शिलासपुरा की सच्चाई को उजागर करने के लिए एक मिशन पर निकली है, जो 16 सितंबर से प्लेटफॉर्म पर एक्सक्लूसिवली स्ट्रीम करेगा।