Home Hindi अहान शेट्टी ने ‘तड़प’ के लिए बाइक स्टंट में ली थी स्पेशल...

अहान शेट्टी ने ‘तड़प’ के लिए बाइक स्टंट में ली थी स्पेशल ट्रेनिंग!

0
Tadap

साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तड़प’ का प्रभावशाली ट्रेलर, जो अहान शेट्टी की पहली फिल्म है, दर्शकों को रोमांचित करने में कामयाब रहा है। न केवल अहान की अपनी शानदार सह-कलाकार तारा सुतारिया के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री, शानदार प्रदर्शन, आकर्षक लोकेशंस और सौलफूल म्यूजिक, फिल्म को इसके हाई ड्रामा एक्शन से भरपूर दृश्यों और बाइक चेसिंग सीन्स के लिए भी सराहा जा रहा है।

फिल्म के सब्जेक्ट को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फिल्म के एक्शन को रॉ और रियल रखते हुए डिजाइन किया है। हालांकि लाइव लोकेशंस में एक्शन स्टंट करना मुश्किल था क्योंकि इसे मसूरी में अत्यधिक ठंड और पर्यटकों की भीड़ के बीच शूट किया गया था, फिर भी कास्ट और क्रू इसे अच्छी तरह से निभाने में कामयाब रही।

अहान ने यह सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी कि एक्शन दृश्य वास्तविक और आकर्षक लगें और कई बार घायल होने के बावजूद, वह रुके नहीं और एक प्रोफेशनल की तरह शूटिंग जारी रखी। अभिनेता ने बाइक पर सवार होकर खतरनाक दृश्यों को अंजाम दिया जिन्हें खासकर मसूरी के खतरनाक घाटों पर किया गया है।

पता चला है कि अहान ने सुपर बाइक राइड करने का अभ्यास किया और उस सीक्वेंस की शूटिंग से पहले आवश्यक सावधानी और एक्शन वर्कशॉप ट्रेनिंग ली, जो दर्शकों के लिए विसुअल ट्रीट होगी।

रॉ, इंटेंस, जोशीले और संगीत से भरपूर, ‘तड़प’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। कुल मिलाकर, यह केवल एक औसत रोमांस फ्लिक नहीं है बल्कि एक संपूर्ण पैकेज है जो दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखेगा। प्रीतम की कुछ दमदार ट्यून्स के साथ, इसने फिल्म की रिलीज के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ‘तड़प’ 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version