Home Hindi नए सुराग से माधव मिश्रा डिज्नी+ हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच में क्या उठा पाएगा ज़ारा की मौत के रहस्य से पर्दा!

नए सुराग से माधव मिश्रा डिज्नी+ हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच में क्या उठा पाएगा ज़ारा की मौत के रहस्य से पर्दा!

0
नए सुराग से माधव मिश्रा डिज्नी+ हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच में क्या उठा पाएगा ज़ारा की मौत के रहस्य से पर्दा!

पंकज त्रिपाठी और श्वेता बसु प्रसाद स्टारर क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित और बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

प्रॉसिक्यूटर ने बाल कलाकार ज़ारा आहूजा के हत्यारे का पता लगाया है, नए सबूतों का खुलासा करते हुए कि उसका भाई मुकुल मुख्य संदिग्ध है। एक जुवेनाइल करेक्शन्ल होम में फटकार के बाद मुकुल बाकी दूसरे कैदियों के साथ भागने की योजना का खुलासा करता है। पूछताछ के दौरान, माधव मिश्रा, अपने पूरी कोशिशों के बावजूद, लेखा के गवाहों – नीरज और निशि के खिलाफ खंडन पेश करने में विफल हो जाता है। वहीं मुकुल के खिलाफ ड्रग डीलिंग का आरोप लगाने के साथ ही लेखा ने अपना केस और भी ज्यादा मजबूत कर लिया है। दूसरी तरफ अवंतिका, नीरज को अपने बेटे के खिलाफ गवाही देने के बाद बर्दाश्त नही कर पाती और आहूजा रेजीडेंस से चली जाती है।

मुकुल का भाग्य अब उसकी भागने की योजना की सफलता या विफलता पर निर्भर करता है क्योंकि माधव मिश्रा नई लीड खोजने के लिए संघर्ष कर रहा है। हालांकि, एक नया सुराग उसका इंतजार कर रहा है, लेकिन क्या वह इतना मजबूत हो सकता है कि मुकुल के खिलाफ लगे आरोपों को खत्म कर सके और ज़ारा की मौत के पीछे के रहस्य को उजागर कर सके?