Home Hindi कार्तिक आर्यन ने ‘फ्रेडी’ के लिए बढ़ाया 14 किलो वजन!

कार्तिक आर्यन ने ‘फ्रेडी’ के लिए बढ़ाया 14 किलो वजन!

0
कार्तिक आर्यन ने ‘फ्रेडी’ के लिए बढ़ाया 14 किलो वजन!

अक्सर हम फ़िल्म में एक अभिनेता की भूमिका के लिए उनके पतले या बॉडी बनाने के किस्से सुनते है; हालांकि, बहुत कम अभिनेताओं ने वजन बढ़ाने के लिए एक अलग दृष्टिकोण अपनाया है जैसे कि आमिर खान ने अतीत में इसे सफलतापूर्वक किया है और अब कार्तिक आर्यन ने भी कुछ ऐसा ही किया है।

लगभग 10 दिनों के रिकॉर्ड समय में अपनी फिल्म धमाका को पूरा करने के बाद, लोकप्रिय स्टार ने फ्रेडी के लिए भी कुछ शानदार किया है।

कार्तिक ने लगभग 12 से 14 किलो वजन बढ़ाया है, जो एकता कपूर की फ्रेडी में उनकी भूमिका के लिए आवश्यक था। यह एक रोमांटिक थ्रिलर है जो अप्रत्याशित ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर है।

अधिकांश अभिनेताओं के लिए एक अच्छा फिसिक बनाये रखना आवश्यक है, लेकिन जब कार्तिक को उनके करैक्टर के लिए इस आवश्यकता के बारे में बताया गया, तो उन्होंने फिल्म के लिए ऐसा करने के लिए तुरंत हामी भर दी।

उन्होंने फ्रेडी में अपने करैक्टर की आवश्यकताओं के आधार पर अपने ट्रेनर समीर जौरा के साथ अपने शरीर पर काम किया। समीर को बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में काफी माहिर माना जाता है और उन्होंने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी में बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है।

कार्तिक आर्यन के साथ किए गए काम के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, “ट्रांसफॉर्मेशन केवल पतला होने या बॉडी बनाने तक ही सीमित नहीं है, कभी-कभी इसमें किलो और फैट डालना भी शामिल होता है जिसे बहुत ही सुपरवाइज़्ड और सुरक्षित तरीके से करना होता है। कार्तिक डिसिप्लिन, उनके लिए बनाया गया वर्कआउट प्लान और सही डाइट के साथ इस लुक को हासिल करने के लिए 14 किलो वजन बढ़ाने में सक्षम थे। उनका डेडिकेशन अविश्वसनीय है क्योंकि वह जेनेटिकली लीन हैं इसलिए अपनी भूमिका के लिए उस विशेष समय सीमा में वजन बढ़ाना वास्तव में सराहनीय है। यही नही, उन्होंने अपनी अगली फिल्म फ्रेडी की तैयार के लिए बढ़ाया गया अपना वजन कम करना भी शुरू कर दिया है।”

हर कोई कार्तिक आर्यन की प्रशंसा कर रहा है। वह राम माधवानी की एक्शन-थ्रिलर ‘धमाका, शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर फ्रेडी और हॉरर-कॉमेडी, भूल भुलैया सहित कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्मों का हिस्सा है जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।