Home Hindi डिज्नी+ हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच में नजर आ रही स्वस्तिका मुखर्जी कहती हैं, ‘स्क्रिप्ट बाइबल होती है’

डिज्नी+ हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच में नजर आ रही स्वस्तिका मुखर्जी कहती हैं, ‘स्क्रिप्ट बाइबल होती है’

0
डिज्नी+ हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच में नजर आ रही स्वस्तिका मुखर्जी कहती हैं, ‘स्क्रिप्ट बाइबल होती है’

माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध – उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौट आया है। डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। जबकि रोहन सिप्पी ने इस शो को निर्देशित किया हैं। हॉटस्टार स्पेशल्स ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच’ की स्ट्रीमिंग शुरू हो चुकी है।

इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दौबारा नजर आ रहे हैं, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाना जाता हैं। इनके अवाला शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं।

डिज्नी+हॉटस्टार की ये सीरीज लोगों को अपनी दिलचस्प कहानी के साथ दंग कर रही हैं। ऐसे में स्वस्तिका मुखर्जी ने शो की स्क्रिप्ट के साथ अपने बॉन्ड को शेयर किया हैं।

उन्होंने कहा, “एक अभिनेता के लिए एक स्क्रिप्ट बाइबिल है। मैंने इसे बहुत बार पढ़ा और सबटेक्स्ट को समझने के लिए इसका बारीकी से फॉलो किया है। लेकिन सब कुछ डायलॉग्स में नहीं है, भावनाएं भी बहुत कुछ कहती है, इसलिए स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन्स इतने जरूरी होते हैं। क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के लिए, मेरे बेटे मुकुल की भूमिका निभाने वाले आदित्य गुप्ता के साथ मेरे कई सेशन्स थे। हमारे पास कोर्ट सीन्स के लिए विस्तृत रीडिंग सेशन्स भी थे, जहां बहुत सारे ड्रामा उजागर हुए और सच्ची भावनाओं को दर्शाया गया। इन सेशन्स ने भावनाओं और एक्शन को बाहर निकालने में मदद की, जो इस तरह की डेलीकेट सीरीज के लिए अहम हैं। ”

अवॉर्ड विनिंग शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के लेटेस्ट सीजन में माधव मिश्रा अपने क्लाइंट के बारे में अपने संदेह और अवरोधों को दूर करने के लिए संघर्ष करते दिख रहे हैं क्योंकि दांव ऊंचे और जोखिम भरे होते जाते हैं।

तो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के नए सीजन में अपने पसंदीदा लॉयर माधव मिश्रा को जूविनाइल जस्टिस के लिए स्टैंड लेते देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें